Top Blogs
Powered By Invesp

Thursday, March 8, 2012

ज्योतिष अनुसंधान : बड़े युद्धों के आसार

नमस्कार मित्रों ... आज बहुत दिन बाद आपके सामने अपना कोई लेख प्रस्तुत करने का मौका मिला . आज एक बार फिर अपने ज्योतिष अनुसंधान के अनुसार ग्रहों की स्तिथि के अनुसार जो आंकलन मैं कर पाया हूँ उसके अनुसार मार्च महीने के बाद एक बार फिर से दुष्कर स्तिथियाँ सामने आने का योग बनता दिख रहा है ... भारत समेत अनेक राष्ट्रों में सत्ता के विरुद्ध लहर का योग है ! प्राकृतिक और गैर प्राकृतिक ताकतों का प्रकोप बदने का योग है ! जहां प्राकृतिक आपदाओं से जनमानस परेशान होगा वहीँ कुछ देशों के विरुद्ध दुसरे देशों के आक्रमण होंगे ! सत्ता लोलुपता के और सत्ता प्राप्ति हेतु बड़े युद्धों के आसार हैं !

भारत में सत्ता से असंतुष्टों के आन्दोलन जोर पकड़ सकते है अथवा सत्ता के शीर्ष पर बैठे लोगो को अपमान का सामना कर पड़ सकता है अथवा उन्हें पद मुक्त किया जा सकता है ! किसी न किसी मुद्दे को लेकर जनता के आक्रोश का सामना सत्ता सरकार को करना पड़ सकता है ! मध्यावधि चुनावों की घोषणा भी हो सकती है !


कुल मिला कर विश्व और भारत के लिए अप्रैल से अगस्त के महीने काफि भारी साबित हो सकते हैं  ! विस्तार से पूरा लेख मैं अपनी अगली पोस्ट में प्रकाशित करूँगा ! परन्तु ये भविष्य कथन मेरी अपनी अनुसंधान पर आधारित है और मेरे अपने निजी विचारों से प्रेरित है इस को लेकर मैं कोई दावा नहीं कर रहा हूँ

No comments:

Post a Comment