Top Blogs
Powered By Invesp

Sunday, April 15, 2012

ज्योतिष अनुसंधान : बड़े युद्धों के आसार 2

             नमस्कार दोस्तों  एक बार फिर से मैं आपके सामने हाज़िर हूँ ! अभी कुछ हे समय पहले मैंने अपने लेख ज्योतिष अनुसंधान में लिखा था की अप्रैल से अगस्त के महीने भारी होंगे अभी अप्रैल शुरू ही  हुआ है और प्राकर्तिक आपदाओं का रंग आप देख चुके हैं और जब मैं ये लेख लिख रहा हूँ तब तक अफगानिस्तान में हमले की खबर आ चुकी थी ! मुझसे कुछ पाठकों ने सवाल किया था की आप किस आधार पर ये भविष्यवाणी कर रहे हैं ! तो मित्रों उसका जवाब है की मेरे अनुसन्धान के अनुसार जब राहू एक्टिवेट होता है तब ऐसे हालत उत्पन्न होते हैं ! और अभी राहू के पीछे  ही केतु भी एक्टिवेट हो चूका है ! अतेव अभी ये शुरुआत है अभी इसके और परिणाम भी सामने आ सकते हैं !
           ऐसा भी संभव है की कुछ और जगह आतंकवादी हमले और युद्ध के असार बन सकते हैं ! बड़ी प्राकर्तिक आपदाओं का सामना करना पढ़ सकता है ! कुछ जगह किसी प्रमुख व्यक्ति पर हमला हो सकता है अथवा   किसी नामचीन हस्ती को बदनामी का सामना करना पड़ सकता है ! एक बार फिर में यही कहूँगा की सत्ता से असंतुष्टों के आन्दोलन जोर पकड़ सकते है ! भारत में मध्यावधि चुनाव की घोषणा हो सकती है या सरकार के गिरने के आसार बन सकते हैं ! राहू अपनी पूरी ताकत से धरती को हिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा ! यदि सरकार के गिरने की नौबत नहीं आती तो ऐसे आसार जरूर है की नेतृत्व परिवर्तन हो जाए ! कुल मिलकर राहू पूरी प्रथ्वी पर अपना साम्राज्य कायम करेगा और अगले कुछ महीनो में इसके पूरे प्रभाव दिखाई देंगे !
          अगले लेख में आपसे फिर मुलाकात होगी तब तक के लिए आज्ञा दें !

1 comment:

  1. गुरुदेव........
    सादर नमन
    पहली बार आपके ब्लॉग पर आया . लगभग सभी पोस्ट पड़ी .......बहुत सुन्दर प्रस्तुति , क्या आप मेरी समस्या का निवारण करेंगे ,आपकी बड़ी कृपा होगी....मेरी माता जी मेरे विवाह को लेकर चिंतित रहती हैं ... क्या आप मेरी कोई मदद कर सकते हैं ....आप की बड़ी कृपा होगी .....
    जन्म दिनांक :- 26\02\1986
    जन्म समय :- 8:19 am [जन्म समय मैं थोडा सा संशय हे अगर आप इसे संशोधित कर सके तो बड़ी कृपा होगी .....]
    जन्म स्थान :- झाबुआ [मध्य प्रदेश ]

    ReplyDelete