Top Blogs
Powered By Invesp

Tuesday, June 25, 2013

अनुसंधान के अनुसार

जय श्री राहू मित्रों ........यदि मित्रो याद हो तो आज से कुछ दिन पहले ही अनुसंधान के अनुसार सूर्य और श्री राहु के टकराव का समय देते हुए ये भविष्यवाणी दी थी की सूर्य जहां अपने कोप से पाताल और धरती को झुलसाने का प्रयत्न करेंगे वहीँ श्री राहु जल प्रलय और प्राकर्तिक आपदाओं को अंजाम दे सकते हैं ! मेरे कुछ प्रेमी मित्रो ने मुझे निजी सन्देश भेज कर मेरी अनुसंधान द्वारा की गयी भविष्यवानियों पर कटाक्ष करते हुए आपत्ति की थी ! कुछ मित्रों ने तो यहाँ तक कहा था की घटना होने के बाद लोग उसे अपनी भविष्यवाणी से जोड़ देते हैं ! किसी ने कहा की आप ज्योतिष का सहारा लेकर लोगो को डराने का प्रयत्न करते हैं !

परन्तु मित्रो मुझे अपने अनुसंधान का जो परिणाम मिलता है मैं उसे ज्यूँ का त्यूं लिख देता हूँ ! खैर जो आज केदारनाथ और अन्य स्थानों पर हुआ उसका मुझे भी दुःख है परन्तु जैसा अनुसंधान में पाया गया वैसा मैंने लिख दिया ! हालांकि मैंने बीच समय में लिखना बंद कर दिया था परन्तु श्री अतुल कक्का और श्री जीतेन्द्र जी ने कहा की आप अनवरत लिखो किसी कटाक्ष की चिंता न करो सो आज चाह कर भी अपने को रोक नहीं पाया !

यदि याद हो तो आडवाणी की विदाई और मोदी की ताज पोशी के बारे में भी पहले ही लिख दिया गया था !

खैर आज मिले कुछ मित्रों के कटाक्ष रुपी निजी संदेशो ने आहात नहीं किया तो कम से कम थोड़ी पीड़ा जरूर दी है ! मेरा काम है सिर्फ अनुसंधान और उसके बाद परिणाम देखना ! अतुल कक्का और जितेन्द्र जी जैसे लोगो के साथ और मार्गदर्शन से ये काम आगे भी सुचारू रूप से चलता रहेगा ऐसी मुझे तो आशा है !

श्री राहू कृपा करें ....

No comments:

Post a Comment