Top Blogs
Powered By Invesp

Tuesday, October 26, 2010

धन तथा सम्रद्धि बढ़ाने हेतु एक अभूतपूर्व सात्विक प्रयोग

   ये लेख पर हमारा कॉपी राईट है और लाइव दिल्ली अलर्ट इस पर एकमात्र अधिकार रखता है ! इसे किसी भी रूम में पुनः प्रकाशन करने वाले को कानूनी नोटिस  दिया जा सकता है !                                              

प्रिय पाठकों आप लोगो के मेल मुझे लगातार मिल रहे हैं कई सज्जन शायद मुझसे इसीलिए नाराज हैं की मैं ब्लॉग को लगातार अपडेट नहीं कर रहा हूँ ! खैर इसके लिए माफ़ी मांगता हुआ आज मैं दीवाली के शुभ अवसर पर आप लोगो को धन तथा सम्रद्धि बढ़ाने हेतु एक अभूतपूर्व सात्विक प्रयोग बताने जा रहा हूँ यह प्रयोग की जानकारी और विधि मुझे मेरे लन्दन निवासी मित्र और ज्योतिष तथा तंत्र के  ज्ञानी डॉ बाली ने उपलब्ध करायी है सो उनके कहे अनुसार जन कल्याण हेतु मैं इसे यथावत ब्लॉग पर दे रहा हूँ !जिसे जनसामान्य भी करके पूर्ण लाभ उठा सकता है !  प्रयोग निम्न प्रकार से है -:

सबसे पहले किसी नीम के पेड़ का तना ले लें परन्तु ध्यान रहे यदि आप नीम का तना खुद तोड़ या काट कर लाते है तो ऐसा करने से पूर्व नीम की पूजा करें और नीम से प्रार्थना करें की हे नीम के वृक्ष मैं ये आपका तना पूजा मात्र के लिए ले रहा हूँ ! और आप अपने  सभी शुद्ध तत्व इसमें विराजमान रखना ! तत्पश्चात उस तने पर गणेश भगवान् की प्रतिमा किसी लकड़ी का काम करने वाले से बनवा लें !गणेश जी की प्रतिमा सवा हाथ( आपके हाथ की तर्जनी यानी सबसे बड़ी ऊँगली से लेकर जहां कलाई में आप घडी बांधते हैं ) की होनी चाहिए इससे छोटी प्रतिमा उपयोग नहीं होगी इस क्रिया में !  बाज़ार से थोड़ी श्वेत गुंजा (सफ़ेद गुंजा ) लगभग 100  ग्राम  या कुछ लोग उसे सफ़ेद रत्ती भी कहते है खरीद लायें ! दीपावली के दिन किसी ताम्बे के बर्तन में लाल कपडा बिछा कर उस पर गुंजा रख लें उसके पश्चात उस पर नीम के तने पर बनी गणेश भगवान् की मूर्ति स्थापित कर दें ! गणेश जी को हल्दी और रोली का टीका लगायें साथ में  थोड़ी दूब (हरी घास ) होनी चाहिए ! तुलसी का प्रयोग वर्जित है
जैसा की लगभग दीवाली की पूजा स्थिर लग्न मैं होती है पूजा के साथ ही उस मूर्ति के आगे अपनी श्रद्धा अनुसार कम से कम एक माला या आप चाहें तो ग्यारह माला गणेश जी के मंत्र ॐ गं गणपतये नमः की करें ! उसके बाद रात्री बारह से दो बजे के बीच फिर इसी क्रम को दोहरायें !

पूर्ण आस्था से करें फल की प्राप्ति होगी और ४० दिन के भीतर ही आपको अपनी परिस्थिति मैं फर्क दिखाई देगा ! इस क्रिया का प्रभाव कभी निष्फल नहीं जाता ऐसा मैने कई लोगो के अनुभव से जाना है ! इस विधि को यहाँ ब्लॉग पर लिखने का मेरा मकसद सिर्फ आप लोगो तक वे सभी उपाय पहुंचाने का है जिसमे समय और पैसे की बर्बादी से बचते हुए सात्विक व् सामान्य तरीके से आप लाभ ले सकें!

2 comments:

  1. भाई साहब कमाल कर दिया आपने ऐसी विधियां कोई इस तरह से सार्वजनिक नहीं करता परन्तु आपने जिस प्रकार सभी की मदद के लिए इसे निस्वार्थ भाव से यहाँ दिया है उसके लिए आप बधाई के पात्र हैं

    ReplyDelete
  2. मेरे एक निकट संबंधी का मुकदमा सरकार से चल रहा है पिछले तीस सालों से. लोअर कोर्ट में हार गये हैं, अपील की है. जीतने के लिये कुछ बतायें.

    ReplyDelete