Top Blogs
Powered By Invesp

Sunday, November 21, 2010

डॉ आर्यन बाली

नमस्कार मित्रों  ! मुझे अभी तक काफी लोगो के और ब्लॉग पढने वाले  मित्रों के काफी ईमेल प्राप्त हुए की आप ब्लॉग को काफी दिन बाद अपडेट करते है इसकी वजह यही है की कुछ तो व्यस्तता के कारण और कुछ आजकल मेरा संपर्क डॉ आर्यन  बाली से नहीं हो पा रहा है ! दरअसल डॉ आर्यन बाली आज कल अपनी साधना में  व्यस्त हैं सो उनसे बात करने का सौभाग्य नहीं हो पा रहा है ! मित्रो आप बार बार ईमेल करके मुझसे उनका संपर्क सूत्र मांगते हैं लेकिन मेरी ये मजबूरी है की मैं आप लोगो को उनका संपर्क नहीं दे सकता पर इतना जरूर कर सकता हूँ की जब भी वो मेरे संपर्क में आयेंगे तो मैं आप का सन्देश या आपके सवाल उन तक जरूर पहुंचा दूंगा ! और ये भी सत्य है की आजकल मैं ही डॉ बाली से संपर्क नहीं कर पा रहा हूँ ! परन्तु ये बात का मुझे भरोसा है की जब भी उनसे संपर्क होगा तब वे सभी प्रश्न जिनका उत्तर आप सब लोग चाहते हैं जरूर मिल जाएगा ! कुछ लोगो ने मुझसे सवाल  किया है की आखिर मैं डॉ बाली की बातों को इतना वजन या इतनी महत्ता क्यूँ देता हूँ ! सो मैं आपको बता दूँ की मैं सन 2000 से आज तक कई ज्योतिष और तंत्र के जानकारों को देख मिल और परख चूका हूँ ! परन्तु डॉ बाली जैसे व्यक्ति ने इतनी छोटी उम्र में  जो मुकाम और विद्या हासिल की है उसका कोई उत्तर नहीं है !
                                                        डॉ बाली द्वारा बताये गए कुछ ज्योतिष और तंत्र के प्रयोग मैंने भी किये और कुछ लोगो को उन्हें करने के लिए भी दिया और उनको उसका अप्रत्याशित लाभ भी हुआ ! मैने निश्चित रूप से अपनी ज्योतिष विद्या को यदि और निखारा है तो उसका श्रेय डॉ बाली को जाता है ! मंत्रो के कीलन और उत्कीलन का जानकार मुझे डॉ बाली से बेहतर कोई नहीं लगा ! मेरे कहने का अर्थ ये नहीं की सिर्फ डॉ बाली ही ये सब जानते हैं  लेकिन इन्टरनेट पर आने वाले लोगो में यदि कोई जानकारी वाला व्यक्ति लगा तो सिर्फ कुछ लोग ही लगे जिनमे डॉ बाली का नाम सबसे ऊपर है !
                                                       सो आशा करता हूँ की डॉ बाली नाम के ज्ञान भण्डार से कुछ और ज्ञान प्राप्त होगा और जैसे ही मेरी मुलाक़ात उनसे होगी तो वही निस्वार्थ भाव से सभी जानकारी मैं आप तक जरूर पहुंचा दूंगा ! 

No comments:

Post a Comment