Top Blogs
Powered By Invesp

Monday, May 21, 2012

ज्योतिष की भविष्यवाणी

नमस्कार मित्रों , आज सूर्य ग्रहण हो चूका और मैं एक बार फिर से आप के सामने हूँ ! फिर वही ज्योतिष की भविष्यवाणी लेकर ! इस सूर्य ग्रहण के दिन पांच गृह एक ही राशि वृष में पहुँच गए ! राहू और केतु पहले ही अपनी निंद्रा से बाहर आ चुके हैं जैसा की मैंने अपने पहले के लेखों में लिखा था ! अब पूरी तरह से समय राहू और केतु के नियंत्रण में है ! आज से अगस्त के महीने तक राहू अपना रौद्र रूप दिखा सकता है ! सभी प्रकार की घटनाओं को अंजाम दे सकता है ! जिसमे की बड़ी प्राकर्तिक आपदाएं , आतंकवादी हमले , सत्ता विरोधी आन्दोलन , सत्ता परिवर्तन आदि शामिल हैं !कोई बड़ी बात नहीं यदि आज रात से हे किसी बड़ी घटना का समाचार मिल जाए ! हालांकि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी पर मेरे अनुसंधान के अनुसार ये समय बिलकुल भी शुभ नहीं है ! ज्योतिष के धुर विरोधी मेरा मज़ाक उड़ा सकते है परन्तु मैं अपनी भविष्यवाणी पर कायम रहूँगा ! इस अनुसंधान के हिसाब से राहू बड़ी रेल दुर्घटना , विमान दुर्घटना, कोई बड़ी प्राकृतिक  आपदा  या फिर किसी बड़े आतंकवादी हमले या युद्ध की आहट दे रहा है ! साथ ही सत्ता पक्ष को हिलाने का काम भी राहू पूरी तरह कर सकता है ! अभी बस यहीं तक  अगला ज्योतिष  भविष्यवाणी लेख थोड़े ही समय में आपके सामने होगा तब तक के लिए आज्ञा दीजिये !

No comments:

Post a Comment